Menu
blogid : 15458 postid : 589644

माया Says….दिल लगाओ लेकिन सिंगल लड़की से

Relationships & Counselling
Relationships & Counselling
  • 20 Posts
  • 23 Comments

love2 दिन बीत गए थे और किसी ने भी मुझसे बात करने की कोशिश नहीं की. वैसे तो मुझे इस बात पर गुस्सा होना चाहिए था लेकिन अब दोस्त माना है आप लोगों को इसीलिए ट्रस्ट मी कोई कोई शिकायत नहीं है. अरे भई काम आप लोगों की परेशानी सॉल्व करना है तो आपसे नाराज होकर परेशानी क्यों बढ़ाऊं? चलिए बाकी बातें बाद में करूंगी पहले तो मैं उनकी प्रॉब्लम सॉल्व करती हूं जिनका दिल अपने कॉलेज की एक लड़की पर आ गया है लेकिन वह लड़की उनके सीनियर की गर्लफ्रेंड है. नाम तो नहीं लेना चाहती उनका इसीलिए अपने नए दोस्त को मिस्टर एक्स के नाम से ही बुला रही हूं.


मिस्टर एक्स को डर है कि अगर उन्होंने अपनी लव इंट्रेस्ट को अपने दिल की बात बताई तो उनका सीनियर के साथ मामला गड़बड़ हो सकता है जिसका असर उनके कॅरियर पर पड़ेगा.


मिस्टर एक्स, आपको एक बात बताऊं, मुझे नहीं लगता कि जिस लड़की में आप दिलचस्पी ले रहे हैं आप उससे प्यार करते हैं. अरे भई प्यार एक बहुत लंबे टाइम में होने वाली चीज है और अगर कोई कहता है उसे बस एक ही नजर में प्यार हो गया तो वह प्यार नजर बदलते ही खो भी जाता है. हो सकता है आपको उस लड़की में दिलचस्पी हो, लेकिन उसे मात्र आकर्षण मान कर नजरअंदाज करना सीख जाइए. आपको तो अपनी च्वाइस पर खुश होना चाहिए कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए सीरियस है क्योंकि अगर वह आपके लिए उसे छोड़कर आ जाती तो आपको छोड़कर किसी और के पास भी तो जा सकती है. इसीलिए चीयर अप और कोई सिंगल लड़की ढूंढ़िए, क्यों आप दूसरों के रिलेशनशिप में टांग अड़ाते जा रहे हैं.


नोट: अगर आप भी अपनी या अपने किसी परिचित की परेशानी का हल चाहते हैं या अपने दिल की बात मुझसे शेयर करना चाहते हैं तो बिना किसी हिचकिचाहट के मुझसे बात करें. हम दोनों मिलकर आपकी प्रॉब्लम को सॉल्व करेंगे. साथ ही मेरे दिए हुए सुझावों पर आप भी अपनी राय रखने के लिए आमंत्रित हैं.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh